G-K38HKX7CST Bro movie review: ये क्या बना दिया भाई - Nyanews

Bro movie review: ये क्या बना दिया भाई

पवन कल्याण की पिछली फिल्मों की तुलना में इसे लेकर उतना प्रचार नहीं किया गया है, लेकिन “ब्रो” इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में, पवन कल्याण ने एक भगवान की भूमिका निभाई है

आइये देखते हैं कैसी बनी ये फिल्मकहानी:

मार्क तीन भाई-बहनों में सबसे बड़े हैं, उनकी दो बहनें और छोटा भाई है। वह अपनी माँ और बहनों के साथ रहता है, और वह हमेशा पैसे कमाने के तरीकों की तलाश में रहता है, कभी किसी को अपना समय नहीं देता, यहाँ तक कि अपनी प्रेमिका (केतिका शर्मा) को भी नहीं। इसके अलावा, वह एक सनकी है

हैदराबाद जाते समय एक कार दुर्घटना में उनकी मौत हो जाती है

मार्क जिसे समय के देवता (पवन कल्याण) के नाम से भी जाना जाता है उससे और अधिक समय मांगता है ताकि वह अपने कर्तव्यों को पूरा कर सके। पवन सहमत है, लेकिन केवल अगले 90 दिनों के लिए।

वह अगले 90 दिनों में मार्क को जीवन का सही अर्थ कैसे सिखाएगा, और मार्क उन 90 दिनों में क्या करेगा?

कलाकारों का प्रदर्शन:
पूरी फिल्म में सिर्फ पवन ही दिखाई देते हैं। भगवान होने से इनकार करने वाले पवन कल्याण की भूमिका “गोपाला गोपाला” का दूसरा भाग होती दिखाई देती है। उनकी एक्टिंग, उनकी कुछ पुरानी फिल्मों की याद दिलाती है, पहले तो ठीक लगती है, लेकिन थोड़ी देर के बाद अधिक बोरिंग हो जाती है। फिल्म में पवन कल्याण की एकमात्र एक्टिविटी चलना या बैठना और संवाद बोलना सब बस दिखावा लगता है।

साईं धर्म तेज इस भूमिका में फिट बैठते हैं। कहानी में मुख्य सड़क दुर्घटना उसकी वास्तविक जीवन दुर्घटना से मिलती जुलती है। हालाँकि, उनका प्रदर्शन काफी कम है और वह ख़राब फॉर्म में नज़र आते हैं।

पवन कल्याण और साई धर्म तेज के बीच हंसी-मजाक के कुछ पल शामिल हैं, जो आम दर्शकों की तुलना में प्रशंसकों को अधिक पसंद आ सकते हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर ने साई धर्म तेज की बहन का किरदार निभाया है। केतिका शर्मा का स्क्रीन टाइम भी काफी कम रक्खा गया है। वेन्नेला किशोर, पृथ्वी, और तनिकेला भरणी अपनी अपनी भूमिकाएँ निभाते हैं। राजा चेम्बोलू ठीक ठाक दिखाई देते है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *